इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Media Modeling Film Aur Bollywood mein Star Banne ke Chamatkari Upay | मीडिया मोडलिंग फिल्म और बॉलीवुड में स्टार बनने के चमत्कारी उपाय

मीडिया बॉलीवुड में स्टार बनने के उपाय
दोस्तों आजकल युवा मीडिया, मॉडलिंग और बॉलीवुड की चमक धमक और ऐशों आराम वाली जिंदगी को देखकर अपना कैरियर भी इन्ही क्षेत्रों में ही बनाना चाहते है. लेकिन इनमे दिन प्रतिदिन बढ़ते कम्पटीशन की वजह से ये इतना आसान भी नहीं है. लेकिन लोग अपनी मेहनत, अपने प्रयास और अपनी लगन को नहीं छोड़ते, वहीं कुछ पैसे के दम पर इन क्षेत्रों में आगे बढ़ने की कोशिश करते है. ऐसे में वे लोग जिन्हें कड़ी मेहनत के बाद मॉडलिंग या मीडिया में सफलता नहीं मिल रही और जिनके पास पैसे भी नही है, वे कुछ उपायों को अपनाकर अपनी सफलता के चांसेस बढ़ा सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में बताने वाले है जो आपको आपके मनचाहे क्षेत्र में सफलता दिलाने में आपकी बहुत मदद करते है.  CLICK HERE TO KNOW कैरियर में जल्दी सफलता पाने के सरल उपाय ...
मीडिया मोडलिंग फिल्म और बॉलीवुड में स्टार बनने के चमत्कारी उपाय
मीडिया मोडलिंग फिल्म और बॉलीवुड में स्टार बनने के चमत्कारी उपाय
मीडिया, मोडलिंग और बॉलीवुड में सफलता पाने के टोटके :
·         पहला उपाय : अक्सर लोग मानते है कि मीडिया या बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के लिए किस्मत का साथ होना बहुत जरूरी होता है और किस्मत तभी हमारे साथ होती है जब हमारे ग्रह हमारे साथ होते है. तो अपने ग्रहों को अपने फेवर में लेने के लिए आपको 30 सेंट हीरे की चांदी या फिर सोने की एक अंगूठी बनवानी है और उसे अपने सीधे हाथ की रिंग फिंगर में शुक्रवार के दिन पहनना है. अंगूठी को पहनते वक़्त आप “ ॐ राधेकृष्णाय नमः  मंत्र का जाप करें. साथ ही अंगूठी धारण के बाद आपको रोज सुबह नहाने के बाद भी इस मंत्र का 1 माला जाप करना है. जल्द ही आपको सफलता मिलेगी.

·         दूसरा उपाय : कई बार घर में अशांति, चिंता, नकारात्मक सोच भी हमारी सफलता में बाधा बनती है इसलिए जरूरी है कि आप अपने तन के साथ साथ अपने मन को भी साफ़ रखें, ताकि आप सकारात्मक सोच सको. तो रोजाना अपने नहाने के पानी में 1 पीपल का पत्ता, 1 आम का पत्ता, 1 तुलसी का पत्ता, 1 बिल्ब पत्र और 11 दुर्वा डालें. 30 मिनट के बाद आप नहाने जाएँ और नहाते वक्त महा मृत्युंजय मंत्र का जाप करें. ये उपाय आपके जीवन की हर बाधा को दूर कर आपको सफलता का मार्ग दिखाता है और उस मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित भी करता है.

·         तीसरा उपाय : जब भी आप मीडिया, मॉडलिंग या बॉलीवुड के काम के लिए घर से बाहर निकलें तो आप दही में गुड मिलकर खाएं, उसके बाद अपने सीधे हाथ में रोटी ले लें और रास्ते में जहाँ जहाँ आपको कौए दिखाई दें वहाँ आप उनके लिए रोटी डाल दें. ये उपाय भी आपको आपके हर काम में सफलता दिलाने में विशेष माना जाता है.

·         चौथा उपाय : अगर आप इस उपाय को अपनाना नहीं चाहते तो आप घर से निकलते वक़्त अपने सीधे हाथ में एक मुठ्ठी घुंघची लें और उसे घर की पूर्वी दहलीज पर रखें. घुंघची रखते वक़्त आप उस कार्य को अपने मन में दोहरायें जिसमे आप सफलता पाना चाहते हो. उसके बाद अपने सीधे पैर को घुंघची पर जोर लगाकर रखें और घर से बाहार निकलें. आपको शत प्रतिशत सफलता मिलेगी.

·         पाँचवा उपाय : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हकिक एक चमत्कारी पत्थर है जो आपकी हर मनोकामना को पूरा कर सकता है. इसलिए अगर आप अपने किसी विशेष काम में सफलता पाना चाहते हो तो आप 11 हकिक के पत्थर लें और उन्हें मंदिर में ईश्वर के चरणों में चढ़ा आयें. साथ ही आप ईश्वर से प्रार्थना करें कि वो आपको मीडिया, मॉडलिंग, फिल्म या बॉलीवुड में सफलता दिलाने में आपकी मदद करें. उसके बाद आप चुप चाप अपने हर वापस आ जाएँ. धीरे धीरे आप देखोगे कि आप अपनी मंजिल की तरफ बढ़ रहे हो.

अन्य उपाय :
-    अपनी सफलता के चांसेस को बढाने के लिए आप घर से निकलते वक़्त पहले तो “ श्री गणेशाय नमः मंत्र का जाप करें और फिर उल्टी दिशा में 4 कदम आगे बाधाएं, उसके बाद आप घूमकर अपने काम पर जाएँ.
Media Modeling Film Aur Bollywood mein Star Bann eke Chamatkari Upay
Media Modeling Film Aur Bollywood mein Star Bann eke Chamatkari Upay
-    अपने जीवन में मनवांछित सफलता पाने के लिए आपको रोजाना सुबह उठाकर अपने माता पिता और बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद जरुर लेना चाहियें. अगर आप इस तरह अपने दिन की शुरुआत करते हो तो आपकी कुंडली में सभी ग्रह आपके पक्ष में हो जाते है और आप जिस भी क्षेत्र में जाते हो आपको उसमे सक्सेस मिलती है.

-    एक अच्छे मीडिया पर्सन या एक बॉलीवुड स्टार बनने की चाह रखने वालों को रोजाना अपने नहाने के पानी में 2 बूंद कपूर के तेल को मिलाएं और फिर नहायें. ये उपाय आपके भाग्य को तेज करता है. शरीर की सभी नकारात्मकता व चिंताओं को दूर करता है और आपके शरीर में एक नयी ऊर्जा का संचार करता है.

दोस्तों ये है कुछ चमत्कारी उपाय जिन्हें अपनाकर आप भी मीडिया, मॉडलिंग, फिल्म्स और बॉलीवुड में स्टार बन कर नाम, दौलत और शौहरत कमा सकते हो और अपने हर सपने को सच कर सकते हो. इसलिए अगर आप भी एक सुपरस्टार बनना चाहते हो तो इन्हें जरुर अपनाएँ.

मीडिया, मॉडलिंग, फिल्म्स और बॉलीवुड में स्टार बनने के अन्य चमत्कारी उपायों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Bollywood Par Chhaa Jaane ke Totke, Manchahe Kshetra mein Safalta Paayen, Media Modeling mein Superstar Banne ka Tarika, Agar Media Junun Hai To Inn Upayon ko Jrur Aajmayen, Film Star Kaise Bane

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT