इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Har Jatil Aur Gambhir Smasya ke Liye Hai Yahan Vishesh Mantra Aur Totke | हर जटिल और गंभीर समस्या के लिए है यहाँ विशेष मंत्र और टोटके

मंत्र जिसमें छुपा हर समस्या का समाधान
दोस्तों हम सभी जो जीवन में अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिन्हें पार करने के लिए मेहनत और दृढ़ संकल्प का होना जरुरी है लेकिन कुछ समस्याएं ऐसी भी होती है जो आपका पीछा छोड़ने का ना नहीं लेती. ऐसे में आपको कुछ उपायों, टोटकों और मंत्रों का सहारा लेकर उनको दूर करना पड़ता है. परन्तु कुछ ऐसे व्यक्ति भी होते है जो टोटके या उपाय नहीं अपनाना चाहते लेकिन वे मंत्र जाप तो कर ही सकते है. इसीलिए आज हम आपको आपकी हर समस्या से मुक्त होने के कुछ अचूक मंत्र बताने जा रहे है. CLICK HERE TO KNOW कोर्ट केस जितने के टोने टोटके मंत्र ...
हर जटिल और गंभीर समस्या के लिए है यहाँ विशेष मंत्र और टोटके
हर जटिल और गंभीर समस्या के लिए है यहाँ विशेष मंत्र और टोटके
मंत्र जो करेंगे बेडा पार :
1.       बचत के लिए मंत्र :  ॐ महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णुपत्न्यै च धीमहि तन्नो लक्ष्मी प्रचोदयात ”, अगर आप बहुत कमाते है लेकिन फिर भी आपके पास पैसे नहीं बचते तो आप शाम के समय उत्तर दिशा की तरफ मुख करके 3 बार माता लक्ष्मी के इस मंत्र का जाप करें. अगर आप इस उपाय को 7 दिन लगातार अपनाते है तो आपकी बचत में धीरे धीरे वृद्धि होने लगेगी.

2.       बुरी आदतें छुडाने का मंत्र :  वाष्प वारि परिपूर्ण लोचनम मारुतिम् नमत रक्षसान्तक्म ”, वहीँ अगर आप किसी बुरी आदत जैसेकि शराब धुम्रपान के आदि है तो आप रोजाना शाम को 7 बार  इस मारुती मंत्र का 9 दिनों तक जाप करें.

3.       दफ्तर में संबंध सुधारने का मंत्र :  दुर्जनः सज्जनों भूयात सज्जनः सुखामाप्नुयात “, जो व्यक्ति ऑफिस में जॉब करते है उनके लिए जरूरी है कि वे ऑफिस में अपने बॉस और बाकी कारीगरों के साथ अच्छे संबंध बनाये रखें और उसके लिए आप इस मंत्र का रोजाना जाप जरुर करें.

4.       डिप्रेशन दूर करें के लिए :  ऊं एं ह्रीं क्लिं आंजनेयाय नमः ”, अगर आप तनावग्रस्त है या डिप्रेशन में है तो आप 7 दिनों तक दिन में 3 बार इस अंजनी मंत्र का जाप करें. जल्द ही आप कुछ को पहले से कहीं बेहतर महसूस करोगे.

5.       दुर्घटना से बचने के लिए :  यावत कर्म समाप्तिः स्यात् तावत् त्वं स्थिरोभव ”, कोई भी व्यक्ति दुर्घटनाग्रस्त नहीं होना चाहता किन्तु फिर भी अनजाने में व्यक्ति दुर्घटना का शिकार हो जाते है. तो दुर्घटना की संभावना को कम करने के लिए आपको हर बुधवार की शाम को 3 बार इस स्थिर मंत्र का जाप अवश्य करना चाहियें.

6.       घर की सुरक्षा का मंत्र :  तेन त्वां प्रतिबध्नामि रक्षे माचल माचल ”, हम सबसे अधिक सुरक्षित अपने घर में ही करते है लेकिन अगर घर ही असुरक्षित हो जाए तो? अगर आप चाहते है कि ऐसा ना हो तो आपको रोजाना शाम को 3 बार इस मंत्र मंत्र का जाप करना चाहियें.

7.       घर में सुख शांति लाने के लिए :  यानि कानि च पापानि जन्मान्तर कृतानि च तानि सर्वाणि नश्यन्तु प्रदक्षिणा पदे पदे ”, अक्सर घर में कलह के कारण अशांति का माहौल हो जाता है ऐसे में घर में सुख शान्ति को बनाएं रखें और कलह को दूर करने के लिए सुबह जल्दी नहा धोकर इस प्रदक्षिण मंत्र का 3 बार जाप करें.

8.       कार्य सिद्धि मंत्र :  यादृशी भावना यस्य सिद्धिर्भवति तादृशी ”, इस भावना मंत्र का प्रयोग कार्यों की सिद्धि के लिए किया जाता है. तो अगर आपको भी आपके कार्यों में सफलता नहीं मिल रही तो सुबह जल्दी उठाकर पूर्व दिशा की तरफ मुहँ करके बैठे और इस मंत्र का 3 बार उच्चारण करें.
Har Jatil Aur Gambhir Smasya ke Liye Hai Yahan Vishesh Mantra Aur Totke
Har Jatil Aur Gambhir Smasya ke Liye Hai Yahan Vishesh Mantra Aur Totke
9.       लम्बी आयु के लिए मंत्र :  सप्तैते चिरंजीविनमः ”, हर व्यक्ति की एक चाह अवश्य होती है कि उसकी आयु लम्बी हो और आपकी इस इच्छा को पूरा करने में ये मंत्र आपकी बहुत सहायता करता है. इसका जाप भी आपको प्रातःकाल सुबह उठाकर 7 बार करना है और कम से कम 21 दिनों तक नियमित रूप से इस मंत्र का जाप अवश्य करें.

10.   मन की शांति के लिए मंत्र :  यः स्मरेत् पूंडरीकाक्षं, स बाह्राभ्यंतरः शुचिः ”, मनुष्य असली सुख का अनुभव तभी कर पाता है जब उसका मन शांत हो. तो रोजाना शाम के समय सिर्फ 3 बार इस मंत्र का जाप जरुर करें. धीरे धीरे आपका ध्यान आपके लक्ष्यों पर लगने लगेगा और आप खुद को शांत महसूस करोगे.

11.   मांगलिक दोष दूर करने के लिए :  धरणी गर्भ संभूतं विधुत कान्ति समप्रभम, कुमारं शक्ति हस्तं तं मंगलं प्रणमाम्यह्म ”, जब भी किसी की शादी की बात होती है तो सबसे पहले मन में एक सवाल आता है कि क्या लड़का या लड़की मांगलिक तो नहीं और अगर कोई मांगलिक होता है तो शादी में बाधा अवश्य आती है. ऐसे में मांगलिक दोष को दूर करने के लिए आप मंगलवार, बुधवार और वीरवार यानि के 3 दिनों तक 1 माला जाप अवश्य करें. इस उपाय में ध्यान रहे कि आप माला को इंडेक्स फिंगर से ना टच करें.

12.   निरोगी रहने के लिए :  गंगे च यमुने चैव गोदावरि सरस्वती नर्मदे सिन्धु कावेरी जलेअस्मिन् संन्निधिम् कुरु ”, रोग जीवन में समस्याओं को बढाने का काम करते है इसलिए जरूरी है कि आप अपने शरीर को निरोगी और स्वस्थ रखें, इसके लिए आपको प्रातःकाल जल्दी उठकर 3 बार इस मंत्र का जाप करना है. ये मंत्र आपको सदा निरोगी बनाये रख सकता है.
मंत्र जिसमें छुपा हर समस्या का समाधान
मंत्र जिसमें छुपा हर समस्या का समाधान
13.   संतान के कल्याण के लिए मंत्र :  श्री कृष्णाय वासुदेवाय हरये परमात्मने प्रणतः क्लेश नाशाय गोविन्दाय नमो नमः ”, हर माता पिता चाहते है कि उनकी संतान जीवन में सफल हो, उनको उनका लक्ष्य मिले और उनका हमेशा कल्याण हो. इसलिए हर माता पिता को दिन में 3 बार इस शरद मंत्र का जाप अवश्य करना चाहियें.

14.   शीघ्र सफलता पाने के लिए :  भक्तानाम् अभयं कर्ता त्राता भाव भवार्णवात् ”, सफलता किसे अच्छी नहीं लगती और अगर सफलता जल्दी मिल जाएँ तो सपने के साकार होने जैसा लगता है. तो अगर आप भी शीघ्र सफलता की कामना रखते हो तो आपको शाम को 5 से 7 बजे के बीच उत्तर दिशा की तरफ फेस करके 3 बार इस मंत्र का जाप करना चाहियें.

15.   कुशाग्र बुद्धि के लिए :  आनीतांस्तव पूजार्थम् गृहाण परमेश्वर ”, अगर आप अपनी बुद्धि को शक्तिशाली और मेमोरी को तेज बनाना चाहते है तो आपको रोजाना शाम के समय 3 बार इस मंत्र का जाप करना है. ये उपाय मस्तिष्क की शक्ति को बढ़ाकर आपकी बुद्धि को कुशाग्र बनाता है.

दोस्तों ये है कुछ विशेष मंत्र टोटके जो आपके जीवन की हर जटिल और गंभीर समस्या को दूर कर आपको एक बेहतर निरोगी और सुख समृद्धि से भरा जीवन प्रदान करते है. इसलिए अगर भी किसी समस्या से परेशान है तो उसके लिए आप बताये मंत्रों का जाप करके उनसे मुक्ति पा सकते हो.

किसी भी जटिल और गंभीर समस्या के मंत्र के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Beda Paar Kar Dene Vale Mantra, Jane Kis Smasya ke Liye Hai Kaun sa Mantra, Har Smasya se Mukti ke Achuk Mantra, Jivan ki Har Smasya se Mukti Dilayen ye Mantra, Mantra Jo Taal De Jivan ka Har Vighan

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT