इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Shaktishali Mantra Sirf Sunne se Hee Khul Jate Hai Kismat ke Tale | शक्तिशाली मंत्र सिर्फ सुनने से ही खुल जाते है किस्मत के ताले

किस्मत खोलने वाला मंत्र
कौन नहीं चाहता कि उसकी किस्मत हमेशा चमकती रहे और वे दिन रात उन्नति करते रहे लेकिन कई बार कुछ कारणों की वजह से ऐसा लगता है कि मानों किस्मत हमसे रूठ गयी है या किस्मत पर किसी ने ताला लगा दिया है. ऐसे में अपनी बंद किस्मत के तालों को खोलने के लिए हम तरह तरह के उपायों और टोटकों को अपनाते है, जिन्हें करना आपको थोडा मुश्किल लग सकता है या उन उपायों के साथ कोई पाबंधी होती है. परन्तु आज हम आपको एक ऐसे शक्तिशाली मंत्र के बारे में बताएँगे जिसको सिर्फ सुनने भर से ही आपकी बंद किस्मत के ताले खुल जाते है और आपका भाग्य चमकने लगता है.  CLICK HERE TO KNOW श्री रामचरित मानस के सिद्ध मंत्र ...
शक्तिशाली मंत्र सिर्फ सुनने से ही खुल जाते है किस्मत के ताले
शक्तिशाली मंत्र सिर्फ सुनने से ही खुल जाते है किस्मत के ताले
भाग्य चमकाने वाला शक्तिशाली मंत्र :
धर्म ग्रथों के अनुसार ब्रह्मा जी ने सृष्टि का सृजन किया, भगवान विष्णु संसार का पालन करते है वहीँ देवों के देव महादेव संहारक है. विष्णु जी के बारे में एक स्त्रोत लिखा गया है जिसे सहस्त्रना कहा जाता है, इस स्त्रोत में श्रीहरी विष्णु जी के हजार नामों और उनकी महिमा का वर्णन है. कहा जाता है कि इस स्त्रोत को पढने भर से सभी इच्छाएं पूरी हो जाती है. हालांकि ये स्त्रोत संस्कृत में लिखा गया है जिसे पढने में थोड़ी कठिनाई जरुर आती है.

इस स्त्रोत में एक मंत्र भी है जिसके उच्चारण या सुनने से विष्णु के सहस्त्रनामों के जाप का फल मिलता है. मंत्र निम्नलिखित है

 नमो स्तवन अनंताय सहस्त्र मूर्तये, सहस्त्रपादाक्षि शिरोरु बाहवे
सहस्त्र नाम्ने पुरुषाय शाश्वते, सहस्त्रकोटि युग धारिणे नमः.. 

अगर आप रोजाना सुबह उठकर इस मंत्र का जाप करें तो आपके जीवन की हर समस्या दूर होती है. महाभारत में भी अनुशासन पर्व अध्याय में इस मंत्र का वर्णन मिलता है. जब भीष्म पितामह युद्ध में बाणों की शय्या पर लेटे हुए थे तब युधिष्ठिर ने भीष्म पितामह से पूछा कि आखिर वो कौन है जो सर्व शक्तिमान है और सर्व व्यापी है? ”. इसपर पितामह भीष्म ने उन्हें श्रीहरी विष्णु के 1000 नाम और इस मंत्र के बारे में बताया.
Shaktishali Mantra Sirf Sunne se Hee Khul Jate Hai Kismat ke Tale
Shaktishali Mantra Sirf Sunne se Hee Khul Jate Hai Kismat ke Tale
पितामह भीष्म ने ये भी बताया कि हर युग में हर व्यक्ति को रोजाना इस मंत्र को पढ़ना व सुनना जरुर चाहिए, इससे आपके जीवन की हर समस्या का समाधान होता है. विष्णु के सहस्त्र नामों में एक ख़ास बात ये है कि उनके नामों में शम्भू, शिव, ईशान और रूद्र भी शामिल है, जिससे ये पता चलता है कि शिव और विष्णु दोनों में कोई अंतर नहीं है बल्कि दोनों एक ही है. तो अगर आप भी चाहते है कि आपका जीवन भी संवर जाएँ तो आपको भी इस मंत्र का जाप अवश्य करना चाहियें.

किस्मत के बंद तालों को खोलने वाले मंत्र और भगवान विष्णु के सहस्त्र नामों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Band Kismat ke Darvaje Kholne Vala Khas Mantra, Iss Mantra ka Jaap Chamkayega Aapka Bhagya, Vishnu Sahastra Naam Mantra, Soye Bhagya ko Jagane ka Sbase Prabhavi Mantra Tona Totka Upay

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT