इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Dekhti Rah Jayegi Duniya Baking Soda Shampoo Karega Jaadu Aapke Baalon Par | देखती रह जाएगी दुनिया बेकिंग सोडा शैम्पू करेगा जादू आपके बालों पर | Baking Soda Shampoo Magic for Hairs

देखती रह जाएगी दुनिया…! बेकिंग सोडा शैम्पू करेगा जादू आपके बालों पर 
दोस्तों बेकिंग सोडा में पाए जाने वाले कई गुणों के कारण ही इसे खाना पकाने, सफाई करने और अन्य घरेलू नुस्खों के रूप में प्रयोग किया जाता है. आज हम आपको बेकिंग सोडा के एक ऐसे ही प्रयोग के बारे में आपको बताया जो बालों को जादुई तरीके से स्वस्थ बनाये रखता है और दुनिया को आपकी तरफ आकर्षित करता है. तो अगर आप भी बालों की किसी समस्या से परेशान है या अपने बालों को रेशमी व चमकदार बनाना चाहते हो तो आज ही इस शैम्पू को बनायें और इसका प्रयोग आरंभ करें. 

बेकिंग सोडा शैम्पू बनाने की विधि :
बेकिंग सोडा शैम्पू को बनाने के लिए आपको 1:3 की अनुपात में बेकिंग सोडा और पानी मिलाना है और अपना शैम्पू तैयार करना है तो आप एक खाली बोतल लें और उसमें 3 चम्मच बेकिंग सोडा और 9 चम्मच पानी मिलाएं. अब बोतल को अच्छी तरह से हिलाएं.  CLICK HERE TO KNOW 5 मिनट में दांतों का पीलापन दूर करे घर पर ही ...
Dekhti Rah Jayegi Duniya Baking Soda Shampoo Karega Jaadu Aapke Baalon Par
Dekhti Rah Jayegi Duniya Baking Soda Shampoo Karega Jaadu Aapke Baalon Par

इस शैम्पू को आप अपने बालों की जड़ों से लेकर बालों के सिरे तक लगायें और 3 मिनट तक ऐसे ही छोड़ दें. उसके बाद आप बालों को गुनगुने पानी से साफ़ करें.
 

इसके बाद आपको दोबारा बालों को धोना है और इस बार ½ चम्मच सेब के सिरके में 2 चम्मच पानी मिलाकर बालों में लगाना है. ध्यान रहे कि आप सेब के सिरके को अपनी आँखों में ना जाने दें. 

बेकिंग सोडा शैम्पू के फायदे :
वैसे तो आपको पहली बार में ही इस शैम्पू के फायदे दिख जायेंगे लेकिन अगर आप इस शैम्पू को सप्ताह में 3 बार अपनाते है तो ये आपके बालों की ग्रोथ को बढाता है, बालों को मजबूत, चमकदार और आकर्षक बनाता है जिसको आपकी एक अलग ही पर्सनलिटी बनती है और दुनिया आपको और इस शैम्पू के जादू को देखती ही रह जाती है.

बेकिंग सोडा शैम्पू के बालों के लिए अन्य फायदों के बारे में जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.





YOU MAY ALSO LIKE

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT