इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Aurat ko Bed mein Khush Rakhne ke Tarike | औरत को बेड में खुश रखने के तरीके | Tips to Keep Women Happy

क्या आपकी बीबी बिस्तर पर आपको डांट सुनाती है (If Wife Scolds Daily)


सुनो जी मुझपर क्यूँ नहीं मरते,
बीवी के साथ कुछ क्यूँ नहीं करते....
करोगे क्या रात भर बस बात,
शोहर सुने बीवी से डांट....!!!!



ऐसा देखने में आया है कि कभी कभी एक स्त्री की अपने पति या शोहर के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बहुत तीव्र इच्छा होने के बावजूद, उनके पति के थोड़ा ढीला या कम उत्तेजित होने के कारण वो असंतुष्ट महसूस करती है और जिसके कारण ऐसा लगता है जैसे पति - पत्नी का बिस्तर मानो उनका बिस्तर ना हो बल्कि जंग का कोई मैदान हो. एक असंतुष्ट महिला आखिर करेगी भी क्या अपने पति को कोसने या उसे डांटने के अलावा. वाकई शर्मिंदगी महसूस होती है ऐसे में और मन में एक डर बैठ जाता है कि कहीं आप नपुंसक तो नहीं. अगर आपकी रातें भी आजकल बीवी की डांट सुनते हुए बीत रही हैं तो निम्न बातों का अनुसरण करने से आप आसानी से हीन भावना का शिकार होने से बच सकते है. CLICK HERE TO KNOW बिस्तर पर महिलायें अपने साथी से क्या चाहती है ...
Aurat ko Bed mein Khush Rakhne ke Tarike
Aurat ko Bed mein Khush Rakhne ke Tarike
·     अपनी कमियां दूर करें (Overcome Your Faults or Drawbacks) :
सबसे पहले तो अपनी संबंध बनाने संबंधी कमियों के बारे में अपने पारिवारिक डॉक्टर से मिल कर सलाह लें. यदि आपके शरीर में शुक्राणु कम हैं तो उस तरफ ध्यान दें. जरुरत हो तो डॉक्टर से कुछ दवाइयों व सप्लीमेंट के नाम भी लिखवा लें और बताये गए तरीके से उनका सेवन करें.

·     क्या आप शारीरिक रूप से कमजोर हैं (Are You Physically Weak) :
एक सर्वे में ये भी देखा गया है कि जो लोग शारीरिक रूप से अस्वस्थ होते हैं या कमजोर हैं, उनमे उत्तेजना शक्ति भी कम होती है और वे अपनी बीवी का बिस्टर पर साथ भी नहीं दे पाते. ऐसे में आपको सबसे पहले अपनी शारीरिक कमजोरी पर काम करना चाहिए. प्रोटीन युक्त खाना ज्यादा खाना चाहिए व वसा युक्त खाना कम खाना चाहिए. CLICK HERE TO KNOW स्त्री पुरुष की उत्तेजना में कमी के कारण ...
औरत को बेड में खुश रखने के तरीके
औरत को बेड में खुश रखने के तरीके
·     तनाव से बचें (Avoid Stress) :
यदि आपकी ज़िन्दगी में तनाव ज्यादा है तो ये आपके शरीर में हार्मोनल बदलावों को न्यौता दे सकता है. आपको अपने जीवन में तनाव लेने से बचना चाहिए व साथ-साथ आपको नींद भी पूरी लेनी चाहिए. अपनी जीवनसंगिनी के साथ जितना ज्यादा हो सके उतना ज्यादा समय बिताइए ताकि आपकी रूचि भी उनमे बढ़ सके.

·     शरीर में टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन की मात्रा बढाने वाले खाद्य पदार्थ खाइए (Increase Your Hormones) :
ऐसे कितने ही अनगिनत खाद्य पदार्थ आपको बाजार में मिल जायेंगे जिनको खाने से आपके शरीर का टेस्टोस्टेरोन लेवल बढ़ जाता है. आप ऐसे खाद्य पदार्थों के नाम इन्टरनेट से भी सर्च कर सकते हैं. इन सभी खाद्य पदार्थों का अपनी ज़िन्दगी में समावेश करें और जितना हो सके अपनी दैनिक दिनचर्या से व्यायाम को जोडें क्यूंकि ये भी आपके शरीर में टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन की मात्रा को बढाता है.

·     बादाम पिस्ता व श्रीफल खाएं (Add Almond Pistachios and Quince in Your Diet) :
आप अपनी दैनिक दिनचर्या में बादाम, पिस्ता व श्रीफल का उपयोग करना प्रारंभ करें. इन सबका सेवन करने से भी आपकी काम-एच्छा व आपके शरीर का टेस्टोस्टेरोन लेवल बढ़ता है.

·     काले चने खाएं (Eat Black Gram) :
काले चने रात को किसी कटोरी में डालकर पानी में भिगोकर रख दें. इन अंकुरित चनों का पूरे दिन सेवन करें. लाभ अवश्य मिलेगा.
Tips to Keep Women Happy
Tips to Keep Women Happy
·     कच्चे लहसुन की कलियों का सेवन करें (Take Raw Garlic) :
कच्चे लहसुन की कलियों का सेवन नित्य प्रतिदिन करने से भी आपके शरीर की कमजोरियां दूर होती हैं.

·     उबले हुए अंडे खाएं (Eat Boiled Eggs Daily) :
नित्य प्रतिदिन एक अंडे के अन्दर का तरल पदार्थ दूध में मिलाकर सुबह-सुबह पीयें. शाम को उबले हुए अंडे का सेवन करें. इससे भी आपकी शरीर कमजोरियां दूर होती है और आपके अंदर उत्तेजना बढती है जिससे आप अपने साथी के साथ बिस्तर में अच्छा समय बिता पाते हो.


अपनी शारीरिक कमजोरियों, गुप्त रोगों और उत्तेजना को बढाने के अन्य तरीकों को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
रात को बिस्तर में बीवी की डांट सुननी पड़ती है
रात को बिस्तर में बीवी की डांट सुननी पड़ती है
Aurat ko Bed mein Khush Rakhne ke Tarike, औरत को बेड में खुश रखने के तरीके, Tips to Keep Women Happy, रात को बिस्तर में बीवी की डांट सुननी पड़ती है, Patni ko Bed mein Santusht Karen, Shyankaksha mein Ladki ko Prasann Rakhen, Girlfriend ke Saath Palon ko Yaadgaar Banayen.




YOU MAY ALSO LIKE  
- देवी सावित्री का ब्रह्मा जी को अभिशाप

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT