इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Ladkiyon ko Garbhvati Banaata Hai Android Smartphone | लड़कियों को गर्भवती बनाता है एंड्राइड स्मार्टफोन | Android Smartphone can Make You Pregnant

महिलाओं को प्रेग्नेंट कर सकता है मोबाइल (A Mobile can make a Women Pregnant)
जी हाँ ! एक मोबाइल आपको प्रैगनैंट बना सकता है. सुन कर अचम्भा हो रहा है तो जान लें, मैं बिल्कुल होश में हूँ और ना ही मैंने सुल्फा खाया है और ना ही शराब पी है. ऐसा संभव हुआ है एक मोबाइल एप्लीकेशन की वजह से जिसका नाम है Glow Nurture Pregnancy Tracker. ये मोबाइल एप्लीकेशन महिलाओं की प्रैगनैंट होने में मदद करने के लिए ख़ासतौर से बनाया गया है. ये एप्लीकेशन इतना कारगर है कि इसकी मदद से जानकारी लेकर एक औरत आसानी से गर्भवती हो सकती है और वो भी बिना किसी और से इसके बारे में कोई सलाह लिए. आइये जानते हैं कैसे.

·     इसमें हैं जल्द से जल्द गर्भवती होने के कारगर तरीके (It Contains Methods To Get Pregnant Soon) :
इस एप्लीकेशन को कुछ इस तरह बनाया गया है कि इसके इस्तेमाल से आप जल्द से जल्द गर्भवती होने के कारगर तरीके पलक झपकते जान सकते हैं. आपको इसमें मौजूद कैटेगरी (Category) में से ब्राउज करना होता है और आपकी समस्या का समाधान आसानी से हो जाता है. CLICK HERE TO KNOW गर्भधारण कैसे करें ...
Ladkiyon ko Garbhvati Banaata Hai Android Smartphone
Ladkiyon ko Garbhvati Banaata Hai Android Smartphone
·     मदद करता है गर्भावस्था में शरीर के बदलाव समझने में (Helps You To Understand The Changes Taking Place during Pregnancy) :
ये एप्लीकेशन महज आपको गर्भवती होने के तरीके ही नहीं बताता बल्कि आपकी इतनी मदद भी करता है कि आप अपने शरीर में होने वाले बदलावों को समझ पाएं.

·     आपकी सेहत पर रखता है पारखी नजर (Keeps A Watch On Your Health) :
इस एप्लीकेशन का काम आपकी सेहत पर एक पारखी नजर रखना है. आपके शरीर में चल रहे बदलावों या लक्षणों से ये एप्लीकेशन आपको आपके शरीर की मौजूदा स्तिथि का ब्यौरा भी देता है. CLICK HERE TO KNOW गर्भधारण के महत्वपूर्ण उपाय ...
लड़कियों को गर्भवती बनाता है एंड्राइड स्मार्टफोन
लड़कियों को गर्भवती बनाता है एंड्राइड स्मार्टफोन
·     बचाता है गर्भपात से (Saves You From The Problem Of Miscarriage) :
इसकी लोकप्रियता का एक कारण ये भी है कि इसमें आपकी बड़ी से बड़ी समस्या का हल मौजूद है. कई महिलाएं मिस-कैरीएज की वजह से अपना बच्चा खो देती हैं पर वहीँ जब इस एप्लीकेशन में बताये गए तरीकों को अपनी ज़िन्दगी में इस्तेमाल करने से उनकी गर्भवती होने की मुराद पूरी हो जाती है, उन्हें असीम ख़ुशी का अनुभव होता है.

·     बताता है आपकी संबंध बनाने के समय के बारे में (Tells You About Your Physical Relation) :
ये एप्लीकेशन आपको आपकी शारीरिक संबंध बनाने के सही समय के बारे में भी सचेत करता है व साथ ही आपके इस समय को खुशनुमा और पहले से बेहतर बनाने के उपाय व नुस्खे भी इसमें बताती हैं.

·     आपको सिखाता है माहवारी चक्र में होने वाले बदलावों के बारे में (Tells You About The Changes Taking Place During Menstrual Cycle ) :
इस एप्लीकेशन को अपने फोन में इनस्टॉल कर लेने भर से आप अपने शरीर में माहवारी चक्र के दौरान होने वाले बदलावों को भी समझ सकते हैं.

·     रखता है आपकी हर परेशानी से उबरने के सुझाव (Keeps Track Of Each Problem That You Experience) :
इस एप्लीकेशन का काम है आपके लिए समय-समय पर आपके स्वास्थ्य से सम्बंधित सुझाव आपके सामने रखना. ये एप्लीकेशन आपको आपकी हर परेशानी से उबारने के सुझाव भी अपने अन्दर मौजूद रखता है.
Android Smartphone can Make You Pregnant
Android Smartphone can Make You Pregnant
·     कैसे पाएं चरम सुख (How To Achieve Highest Pleasure) :
कैसे पाएं चरम सुख? इस सवाल का जवाब आपको इस एप्लीकेशन से बेहतर कोई नहीं दे सकता और यहीं कारण है कि इस एप्लीकेशन की लोकप्रियता औरतों में दिन पर दिन बढती ही जा रही है.

·     बस बटन दबाएँ और समाधान पाएं (Just Press A Button And Get The Solution) :
जहाँ छोटी से छोटी हर समस्या का समाधान जानने के लिए भी पहले डॉक्टर के पास भागना पड़ता था, वहीँ ये एप्लीकेशन आपको आपके शरीर की हर समस्या को उसके लक्षणों से जान पाने में सक्षम बनाता है. साथ ही ये उन समस्याओं के समाधान भी आपको स्क्रीन पर दर्शा देता है.

·     बचाता है डॉक्टर का खर्च (Saves The Hospital Expenses) :
इस एप्लीकेशन के बाजार में आ जाने से आपका समय व वक्त दोनों बचते हैं. साथ ही डॉक्टर से परामर्श लेने के लिए आप से वसूल किया जाने वाला खर्च भी बच जाता है.
महिलाओं को प्रेग्नेंट कर सकता है मोबाइल
महिलाओं को प्रेग्नेंट कर सकता है मोबाइल
·     देता है प्रजनन स्वास्थ्य की जानकारी (Gives You Information About Pregnancy Health ) :
कुल मिलाकर ये एप्लीकेशन आपको आपके प्रजनन स्वास्थ्य से जुडी हर छोटी से छोटी जानकारी मुहैया करवाता है और यहीं कारण है कि दिन प्रतिदिन इसका इस्तेमाल बढ़ता चला जा रहा है.

·     आसान है इसका इस्तेमाल (It Is Easy To Use) :
इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है. जिसके लिए आपको अपने एंड्राइड होने के प्ले स्टोर में जाना है और वहाँ इस एप्लीकेशन का नाम लिखकर सर्च करना है. सर्च रिजल्ट में आप इस एप्लीकेशन को आसानी से डाउनलोड कर इंस्टाल कर सकते हो और बाद में इससे अपनी हर समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते हो.


महिलाओं के सुरक्षित गर्भधारण और गर्भ की देखभाल के लिए जरूरी सुझावों को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट कर जानकारी हासिल कर सकते हो. 
Phone se 100% Grbhdharan Karen
Phone se 100% Grbhdharan Karen
Ladkiyon ko Garbhvati Banaata Hai Android Smartphone, लड़कियों को गर्भवती बनाता है एंड्राइड स्मार्टफोन, Android Smartphone can Make You Pregnant, महिलाओं को प्रेग्नेंट कर सकता है मोबाइल, Glow Nurture Pregnancy Tracker, Mobile Can Makes Women Pregnant, Surakshit Grbh ke Liye Application, Phone se 100% Grbhdharan Karen



YOU MAY ALSO LIKE  
-   भीम और घटोत्कच के शतरंज के विशाल पासे
नागा साधू और उनकी जीवनशैली



Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT