इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Natural Lip Balm Banaye Aapke Honthon ko Gulabi Honey Lip Balm ka Gajab Kamal | नेचुरल लिप बाम बनाये आपके होठों को गुलाबी हनी लिप बाम का गज़ब कमाल | Prepare Natural Honey Lip Balm at Home to Make Lips Soft Pink and Juicy

नेचुरल लिप बाम बनाये आपके होठों को गुलाबी...! हनी लिप बाम का गज़ब कमाल
दोस्तों हमने अपनी पिछली पोस्ट में आपको बताया था कि बार बार होंठों पर लिप बाम लगना आपको कितना महंगा पड़ सकता है, साथ ही हमने आपसे ये भी वादा किया था कि हम जल्द ही आपको प्राकृतिक हनी लिप बाम को बनाने की विधि के बारे में बताएँगे ताकि आपके होंठ कुदरती रूप से नर्म मुलायम और सुंदर बन सके और आप इन केमिकल से भरी लिप बाम के नुकसानों से बचे रह सको. तो आइये जानते है कि अपने होंठों को नैचुरली गुलाबी, मुलायम और आकर्षक बनाने के लिए हनी लिप बाम को कैसे तैयार और प्रयोग करना है. 

हनी लिप बाम :
दोस्तों शहद प्रकृति की एक ऐसी देन है जो हमारे शरीर के ना जाने कितने ही रोगों को दूर करने में मदद करती है. प्रकृति की यही दें हमारे सूखे फटे होंठों को नमी पहुंचाकर उन्हें नर्म मुलायम और गुलाबी भी बनाती है, साथ ही इनके एंटीबैक्टीरियल तत्व होंठों को बैक्टीरिया संक्रमण और इन्फेक्शन से भी मुक्ति दिलाते है. इसलिए होंठों के लिए शहद को बेस्ट माना जाता है.  CLICK HERE TO KNOW बार बार लिप बाम लगाना पड़ सकता है बहुत महंगा ...
नेचुरल लिप बाम बनाये आपके होठों को गुलाबी हनी लिप बाम का गज़ब कमाल
नेचुरल लिप बाम बनाये आपके होठों को गुलाबी हनी लिप बाम का गज़ब कमाल
हनी लिप बाम बनाने की विधि :
हनी लिप बाम को बनाने के लिए आप सबसे पहले 1 कटोरी लें और उसमें 1 चम्मच शहद लें और थोडा सा बादाम का तेल या फिर जैतून का तेल मिला लें. बस इस तरह आपकी हनी लिप बाम तैयार हो जाती है.

हनी लिप बम का प्रयोग :
इस लिप बाम को आप रात को सोने से पहले अपने होंठों पर लगाएं सोयें. आप इसे ज्यादा मात्रा में बनाकर किसी डिब्बी में भी स्टोर कर सकते हो ताकि आप जब चाहो इसका इस्तेमाल कर सको. अगर इस बाम को आप लगातार 2 हफ्तों तक इस्तेमाल करते हो तो ये 100 % आपके फटे होंठों को फिर से नर्म मुलायम और गुलाबी बना देगी.

तो दोस्तों अब आप होंठों के जरा से सूखने पर बाम की डिब्बी ना खोले और दोबारा बाजारू लिप बाम लगाने की गलती को ना दोहरायें. बल्कि अपने होंठों पर प्राकृतिक हनी लिप बाम ही लगायें.

हनी लिप बाम के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 





YOU MAY ALSO LIKE

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT